जोआजटॉसजीतेहैं

इसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिए

नए खुले डॉग पार्क में, प्रिय स्थानीय डॉग ट्रेनर की विरासत जीवित है

उत्साही स्थानीय पशु अधिवक्ता जेन बोवर्स को उनकी करुणा, समर्पण और ज्ञान के लिए जाना जाता था। काउंसिल को 75 पत्र प्राप्त करने के बाद, सेचेल्ट जिले ने उनके सम्मान में अपने नए डॉग पार्क का नाम रखा। पार्क 19 जून को एक उत्सव के साथ खुला।
सेचेल्ट में एबटाइड स्ट्रीट पर जेन बोवर्स डॉग पार्क 19 जून को खोला गया।

एक बच्चे के रूप में भी, जेन बोवर्स का जानवरों के साथ एक तरीका था। उसके पास "आवारा खोजने और उन्हें नर्स के घर वापस स्वास्थ्य के लिए लाने के लिए, कभी-कभी चुपके से अपने शयनकक्ष में" लाने के लिए एक अनोखी आदत थी।उसकी मृत्युलेख पढ़ता है.

विश्वविद्यालय के बाद और कनाडा सीमा शुल्क और आरसीएमपी में अंतरराष्ट्रीय दवा प्रवर्तन और बाल संरक्षण में काम करने के बाद, बोवर्स अपनी पशु-प्रेमी जड़ों में लौट आए और तट पर समाप्त हो गए। एक बार यहाँ, बोवर्स ने एक पशु अधिवक्ता, बिल्लियों और कुत्तों के लिए व्यवहार सलाहकार, पशु बचावकर्ता और लोगों के शिक्षक के रूप में एक विरासत का निर्माण किया। पिछले साल के अंत में बोवर्स की मृत्यु हो गई, लेकिन कुत्ते उसकी याद में एबटाइड स्ट्रीट के एक पार्क में खेलेंगे।

सेकेल्ट जिले ने रविवार दोपहर आधिकारिक तौर पर जेन बोवर्स डॉग पार्क खोला। एक एकड़ का पार्क नगर पालिका में एकमात्र पूरी तरह से संलग्न ऑफ-लीश डॉग पार्क है (किनिकिनिक फील्ड के ऑफ-लीश कुत्तों के बंद होने के बाद ) छोटे कुत्तों के साथ-साथ खुले खेल और छायांकित जंगली क्षेत्रों को समर्पित एक क्षेत्र है। इसमें एक डबल गेट प्रवेश और निकास प्रणाली, एक पानी का फव्वारा, पिकनिक टेबल और बेंच हैं और बुधवार सुबह 7 से 9:30 बजे को छोड़कर, जब यह रखरखाव के लिए बंद हो जाता है, तो रोजाना सुबह से शाम तक खुला रहता है।

सेचेल्ट मेयर डारनेल्डा सीजर्स ने बोवर्स (जो कि सेचेल्ट उप-अधिकारी का एक पूर्व जिला भी था) और एक प्रेस विज्ञप्ति में उनके सम्मान में पार्क का नाम रखने के सामुदायिक प्रयास के बारे में बात की। "लगभग 75 पत्र [परिषद को] बाद में, और हमारे पास एक ऐसे व्यक्ति की स्पष्ट तस्वीर थी जिसका इतिहास, वकालत और जानवरों के प्रति समर्पण - अर्थात् कुत्तों - अद्वितीय है।"

एनिमलकिंड (बीसी एसपीसीए के पशु कल्याण मान्यता और रेफरल कार्यक्रम) ने इस साल की शुरुआत में दिवंगत प्रशिक्षक को श्रद्धांजलि दी। "एक डॉग ट्रेनर के रूप में, जेन ने सुनिश्चित किया कि कुत्ते का कल्याण उसके काम के मूल में था। उन्होंने उदारता से कुत्तों और उनके अभिभावकों को उनके रिश्ते को बढ़ाने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करने के लिए अपने ज्ञान की पेशकश की, "श्रद्धांजलि पढ़ें। "जेन एक आजीवन शिक्षार्थी थे जिन्होंने विज्ञान आधारित मानवीय प्रशिक्षण को बढ़ावा देने के लिए कड़ी मेहनत की।"

बोवर्स ने तट पर कई पिल्लों को भी बढ़ावा दिया, पोस्ट ने कहा। "कुत्तों को हमेशा के लिए घर खोजने में मदद करने के लिए उनका समर्पण और ज्ञान महत्वपूर्ण था। हम विशेष रूप से याद करते हैं aआठ चंचल पिटबुल पिल्ले के कूड़ेजिन्हें जेन ने तब तक बढ़ावा दिया और प्रशिक्षित किया जब तक वे गोद लेने के लिए तैयार नहीं हो गए।"

बॉवर्स के मृत्युलेख में लिखा है: "जेन एक बहुत ही निजी और बेहद स्वतंत्र महिला थीं, जिन्होंने कैंसर के इलाज के बाद इलाज के दौरान अपनी कई परियोजनाओं, जिम्मेदारियों और प्रतिबद्धताओं को निभाया। इतना सब होने के बावजूद, वह जानवरों और उन लोगों के प्रति अपनी कृपा, दया और उदारता दिखाने में कभी नहीं चूकी, जिनकी वह इतनी गहराई से परवाह करती थी। ”




टिप्पणियाँ