happymodinstall

इसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिए

बीसी किशोर विश्व कप पोडियम में शीर्ष पर - फिर से

सनशाइन कोस्ट के ग्रेसी हेमस्ट्रीट और स्क्वैमिश के जैक्सन गोल्डस्टोन ने एक बार फिर डाउनहिल माउंटेन बाइकिंग की विश्व कप श्रृंखला में स्वर्ण पदक जीता। किशोर इस सीजन में अपनी-अपनी श्रेणियों का नेतृत्व करते हैं।
साथी बीसी एथलीटों फिन इल्स (व्हिस्लर), और जैक्सन गोल्डस्टोन (स्क्वैमिश) के साथ पोडियम पर ग्रेसी हेमस्ट्रीट। गोल्डस्टोन और हेमस्ट्रीट ने 2022 विश्व कप श्रृंखला में अपने जूनियर डाउनहिल डिवीजनों में बढ़त बना ली है।

छठे मर्सिडीज-बेंज यूसीआई माउंटेन बाइकिंग विश्व कप के अंत में स्नोशू, वेस्ट वर्जीनिया में बीसी दिन भर के सप्ताहांत के अंत में, दो बीसी किशोर पोडियम के ऊपर विजयी रहे।

सनशाइन कोस्ट के ग्रेसी हेमस्ट्रीट और स्क्वैमिश के जैक्सन गोल्डस्टोन पोडियम के लिए अजनबी नहीं हैं। 2022 सीज़न शुरू होने के बाद से, दोनों जूनियर डिवीजन में मुख्य आधार रहे हैं क्योंकि उन्होंने इस वर्ष में प्रत्येक डाउनहिल विश्व कप दौड़ में शीर्ष तीन में जगह बनाई है।

Gracey के लिए एक और सोना

सेचेल्ट किशोर ग्रेसी हेमस्ट्रीट ने विश्व कप डाउनहिल माउंटेन बाइकिंग श्रृंखला में अपना चौथा स्वर्ण जीता है। (उसने इस सीजन में रजत और कांस्य पदक भी जीता है।)

एक ट्रैक पर चलने के बाद, उसकी नवीनतम जीत कड़ी मेहनत से अर्जित की गई थीकनाडाई साइकिलिंग पत्रिका को "विश्वासघाती" कहा जाता है.

"यह दौड़ मानसिक और शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण थी। और मुझे यकीन है कि खुशी है कि यह हो गया है, ”हेमस्ट्रीट ने इंस्टाग्राम पर लिखा। "सबसे कठिन ट्रैक लेकिन अधिकांश भाग के लिए बाइक पर बने रहने में कामयाब!"

28 जुलाई को, हेमस्ट्रीट ने लिखा था कि उसने "कंधे पर बहुत जोर से पटक दिया" लेकिन अगले दिन चौथे स्थान पर पहुंच गई। उनके कोच, एडम वॉकर, नार्को फैक्ट्री टीम (और बीसी प्रांतीय टीम और साइक्लिंग कनाडा के कोच) के एथलीट प्रदर्शन विशेषज्ञ, ने कहा कि गीले और कीचड़ भरे ट्रैक ने हेमस्ट्रीट सहित प्रशिक्षण के दौरान कई सवारों को घायल कर दिया। उसके कंधे की चोट के लिए टीम के फिजियोथेरेपिस्ट से चिकित्सा सहायता और मदद की आवश्यकता थी, जिससे टीम अनिश्चित हो गई कि क्या वह दौड़ में सक्षम होगी।

"यह वास्तव में स्पर्श और जाना था," वॉकर ने बतायातट रिपोर्टर . और यह इस सीजन में हेमस्ट्रीट की एकमात्र चोट नहीं थी। वॉकर ने कहा, "इस साल उसने कुछ वास्तव में किरकिरा प्रदर्शन किया है," स्विट्जरलैंड में हाथ की चोट और कनाडाई राष्ट्रीय चैंपियनशिप की सुबह अस्पताल की यात्रा सहित, क्योंकि उड़ान से वायु दबाव का निर्माण हेमस्ट्रीट के संतुलन को प्रभावित कर रहा था।

"इस सब के माध्यम से, उसने अविश्वसनीय लचीलापन और एक सच्चे चैंपियन के निशान दिखाए हैं," वॉकर ने कहा। "ऐसा लगता है कि जब यह मायने रखता है, तो बस इसे एक तरफ रख कर काम करने की क्षमता होती है। यह उल्लेखनीय है।"

दौड़ के दिन, उसने तीन सेकंड से अधिक की बढ़त और 5:24.114 के अंतिम समय के साथ जीत हासिल की, जिससे वह अपनी श्रेणी के लिए समग्र बढ़त में आ गई।

हेमस्ट्रीट को गोल्डन में किकिंग हॉर्स माउंटेन रिज़ॉर्ट में 2022 कनाडाई डाउनहिल चैंपियनशिप में प्रतिस्पर्धा करने वाली सबसे तेज़ महिला के रूप में देखे जाने के एक सप्ताह बाद उसकी नवीनतम सफलता मिली। यह उनका पहला कनाडाई जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप खिताब था।

वॉकर ने कहा, "मुझे लगता है कि चीजों में से एक जो वास्तव में रोमांचक है, वह अपने समय को देख रही है और वे कुलीन महिलाओं के खिलाफ कैसे खड़ी हो जाती हैं, क्योंकि वह अगले साल उनके साथ प्रतिस्पर्धा करेगी।" "मुझे लगता है कि शायद उसके दिमाग में, यह पहले से ही अपनी दौड़ जीतने के बारे में इतना नहीं बदल गया है। यह भविष्य की ओर देख रहा है और उन समर्थक महिलाओं से अपनी तुलना कर रहा है ... इतनी कम उम्र में ग्रेसी के लिए इतना वादा दिखाने के लिए वास्तव में उल्लेखनीय है।

गोल्डस्टोन का सोना

जैक्सन गोल्डस्टोन ने 3:50.127 के अंतिम समय के साथ मैला ट्रैक के माध्यम से इसे बनाया। उसके बाद पेम्बर्टन के टेगन क्रूज़ थे - और पांच सेकंड बाद राष्ट्रीय चैंपियन को दोहराएं।

अपनी जीत के साथ, गोल्डस्टोन ने अपने पुरस्कारों में लगातार तीसरा स्वर्ण पदक अपने नाम किया। उन्होंने पहले विश्व कप में जीत की दौड़ के साथ सत्र की मजबूत शुरुआत की। विश्व कप स्तर पर तीन रजत पदक के बाद, वह इस साल क्रैंकवर्क्स में भी पहले स्थान पर आए।

2021 में, गोल्डस्टोनएक जूनियर विश्व खिताब अर्जित किया..

अत्यधिक तेज़ गति के साथ आगे

इसके बाद, हेमस्ट्रीट और गोल्डस्टोन अगस्त के पहले सप्ताहांत के दौरान कनाडा के मोंट-सेंट-ऐनी, क्यूबेक में वापस दौड़ेंगे। वे अगले सप्ताह के अंत में व्हिस्लर में क्रैंकवर्क्स के लिए बीसी में वापस आएंगे। फिर 24 अगस्त को फ्रांस में यूसीआई वर्ल्ड चैंपियनशिप शुरू होगी। 2022 श्रृंखला का अंतिम विश्व कप मजदूर दिवस सप्ताहांत में इटली के वैल डि सोल में आयोजित किया जाएगा।