dhananjayadesilva

इसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिए

ग्रेसी हेमस्ट्रीट राष्ट्रीय मंच पर सबसे ऊपर है

कनाडा की राष्ट्रीय माउंटेन बाइकिंग प्रतियोगिता में सनशाइन कोस्ट के किशोर ने स्वर्ण पदक जीता
ग्रेसी हेमस्ट्रीट ने इस सीज़न में अब तक कई विश्व कप पदक जीते हैं, और हाल ही में अपनी जीत में एक राष्ट्रीय स्वर्ण जोड़ा है।

2022 कनाडाई डाउनहिल चैंपियनशिप में प्रतिस्पर्धा करने वाली सभी महिलाओं के सबसे तेज़ समय के साथ, ग्रेसी हेमस्ट्रीट अब बाइक पर अपनी उपलब्धियों की बढ़ती सूची में 'राष्ट्रीय चैंपियन' जोड़ सकती है।

गोल्डन, बीसी में किकिंग हॉर्स माउंटेन रिज़ॉर्ट में, हेमस्ट्रीट ने 4: 40.63 के अंतिम समय के साथ प्रतियोगिता का नेतृत्व किया क्योंकि उसने जूनियर महिला वर्ग में दौड़ लगाई थी। उसका पहला विभाजन केवल कॉमॉक्स के ईवा लीकेर्मोसर के बाद दूसरा सबसे तेज था, हेमस्ट्रीट के 1: 22.35 के साथ लीकरमोसर के 1: 22.30 के साथ। लेकिन अपने दूसरे विभाजन में, हेमस्ट्रीट प्रतिस्पर्धा करने वाली महिलाओं में से किसी से भी पीछे नहीं थी - उसके 4: 05.77 के समय ने पांच सेकंड की ठोस बढ़त के साथ पहला स्थान हासिल किया।

इसके अलावा यूसीआई जूनियर महिला (17-18) डिवीजन में, कॉमॉक्स के एमी लैन और फर्नी के जॉय अटाला क्रमशः 4: 45.85 और 4: 50.53 के अंतिम समय के साथ पोडियम पर हेमस्ट्रीट में शामिल हुए। पोडियम के ऊपर, शीर्ष पांच रेसर्स ने कनाडा ड्राय की दो-लीटर की बोतलों को हिलाकर और एक-दूसरे को स्प्रे करके जश्न मनाया।

"घर वापसी की त्वरित यात्रा सफल रही! राष्ट्रीय जीतने और दिन की सबसे तेज महिला का समय प्राप्त करने पर जोर दिया। दोस्तों के साथ घर पर दौड़ना हमेशा एक अच्छा समय होता है, ”हेमस्ट्रीट ने इंस्टाग्राम पर लिखा।

"स्नोशू लाओ।"

इस रेसिंग सीज़न में, हेमस्ट्रीट वर्तमान में विश्व कप श्रृंखला में अग्रणी है, हालाँकि ब्रिटेन की फ़ोबे गेल केवल पाँच अंकों के साथ अपनी ऊँची एड़ी के जूते के करीब है।

लुसी शिक चांदी लेता है

स्क्वामिश की बेली गोल्डस्टोन ने 4:52.19 के समय के साथ एलीट महिला वर्ग जीता। गिब्सन की लुसी स्किक ने उससे केवल दो सेकंड से अधिक समय में 4:54.31 के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। तीसरे स्थान पर, 4:56.89 के अंतिम समय के साथ, क्यूबेक के चिकौटिमी के राहेल पेजौ थे।

2019 में, शिक U21 एंडुरो वर्ल्ड सीरीज़ चैंपियन था।

डाउनहिल रेसिंग सर्किट पर अगला 29 जुलाई से शुरू होने वाले स्नोशो, वेस्ट वर्जीनिया में सीज़न का छठा विश्व कप है। अगले सप्ताहांत, विश्व कप प्रतियोगिता की मेजबानी मोंट-सेंट-ऐनी, क्यूबेक में की जाएगी।