मध्यवेलपैसास्लॉट

इसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिए

पत्र: सेचेल्ट के नए ज़ोनिंग बायलॉ पर परामर्श - क्या बात है?

संपादक:

वेस्ट सेकेल्ट कम्युनिटी एसोसिएशन (डब्ल्यूएससीए) दशकों पुराने एक को बदलने के लिए एक नए ज़ोनिंग बायलॉ के महत्व को पहचानता है। सदस्यों के लिए जो समस्या है वह है त्वरित और संक्षिप्त परामर्श प्रक्रिया। ज़ोनिंग नगरपालिका के लिए सबसे शक्तिशाली उपकरणों में से एक है और यह सब कुछ (संपत्ति का उपयोग, पानी, सीवर, यातायात कुछ नाम रखने के लिए) को प्रभावित करता है। किसी को उम्मीद होगी कि यह उचित परिश्रम और प्रभाव के विचारशील विचार के साथ किया गया है।

यह Bylaw 580 के मामले में प्रतीत नहीं होता है।

बल्कि, हाल ही में समुदाय के सदस्यों के साथ बैठक में, महापौर और परिषद स्पष्ट थे कि नियमों को अंतिम रूप देने के लिए (चुनाव पूर्व) समय सीमा गैर-परक्राम्य है।

हम फिर पूछते हैं "जल्दी क्या है?" महापौर और परिषद को एक प्रतिबद्धता (ज़ोनिंग को अद्यतन करना, आवास की कमी को संबोधित करना) के माध्यम से निम्नलिखित के रूप में देखा जा सकता है, लेकिन यह एक बार फिर सामने आ रहा है, कि परामर्श केवल "बॉक्स पर टिक करें" आइटम है। एक ही सप्ताह में एक खुला घर और दो जूम बैठकें, प्रस्तावित परिवर्तनों के लिए सामुदायिक समझ और समर्थन उत्पन्न करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं।

प्रस्तावित R2 एक चौथाई एकड़ से कम पर तीन आवास प्रकारों की अनुमति देगा। यह अल्पावधि आवासीय किराये (एसटीआर) के लिए उपयोग किए जाने वाले सहायक आवासों की क्षमता के साथ संयुक्त होने पर निवासियों के जीवन की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। इसके अतिरिक्त, एसटीआर, शहरी कृषि और भांग उत्पादन पर सामान्य उपयोग के प्रावधानों को स्पष्ट रूप से नहीं बताया गया है कि उन्हें बाइलॉज 580 में कैसे एकीकृत किया जाएगा। आइए इस उपनियम के साथ छेड़छाड़ न करें। आइए इसे अधिनियमित करने से ठीक पहले प्राप्त करें। और, सबसे महत्वपूर्ण बात, आइए एक वास्तविक परामर्श प्रक्रिया करें।

कैथरीन हैनसन, वेस्ट सेचेल्ट कम्युनिटी एसोसिएशन के कार्यकारी की ओर से




टिप्पणियाँ