btsnames

इसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिए

नेब्रास्का स्टेट पेट्रोल: 4 मौतों से जुड़ा संदिग्ध गिरफ्तार

लॉरेल, नेब (एपी) - नेब्रास्का स्टेट पेट्रोल ने शुक्रवार को कहा कि एक छोटे से पूर्वोत्तर नेब्रास्का शहर में चार लोगों की हत्या की जांच कर रही पुलिस ने पीड़ितों के एक पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है।
कर्नल जॉन बोल्डुक, केंद्र, नेब्रास्का स्टेट पेट्रोल के अधीक्षक, लॉरेल, नेब, शुक्रवार, अगस्त 5, 2022 में चार लोगों की मौत के बारे में एक संवाददाता सम्मेलन में संवाददाताओं से बात करते हैं। उनके सामने सीडर काउंटी शेरिफ लैरी कोरंडा हैं, बाएं , और राज्य के गश्ती दल के ट्रूप बी कैप्टन डैन हिक्स। नेब्रास्का स्टेट पेट्रोल ने शुक्रवार को कहा कि एक छोटे से पूर्वोत्तर नेब्रास्का शहर में चार लोगों की हत्या की जांच कर रही पुलिस ने पीड़ितों के एक पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। (रिले टोलन-कीग / एपी के माध्यम से नॉरफ़ॉक डेली न्यूज)

लॉरेल, नेब (एपी) — पुलिस जांच कर रही हैचार लोगों की हत्यानेब्रास्का स्टेट पेट्रोल ने शुक्रवार को कहा कि एक छोटे से पूर्वोत्तर नेब्रास्का शहर में पीड़ितों के एक पड़ोसी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की एक टीम ने दो जले हुए घरों में साक्ष्य एकत्र करने के बाद शुक्रवार तड़के करीब 2:30 बजे लॉरेल में एक घर को घेर लिया और फिर एक घर में प्रवेश किया, जहां गुरुवार सुबह चार शव मिले थे।

नेब्रास्का स्टेट पेट्रोल ने लॉरेल के 42 वर्षीय जेसन ए जोन्स को हत्या के संदेह में गिरफ्तार किया। नेब्रास्का स्टेट पेट्रोल कर्नल जॉन बोल्डुक ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह बुरी तरह से जल गया था और उसे लिंकन के एक अस्पताल में ले जाया गया था, इसलिए औपचारिक रूप से आरोप नहीं लगाया गया है।

बोल्डुक ने कहा कि जोन्स जले हुए घरों में से एक से सड़क के उस पार रहता है।

मारे गए लोगों की पहचान 86 वर्षीय जीन ट्विफोर्ड, 85 वर्षीय जेनेट ट्विफोर्ड और 55 वर्षीय डाना ट्विफोर्ड के रूप में हुई है, जो सभी एक ही घर में रहते थे। दूसरे घर में रहने वाले पीड़ित की पहचान 53 वर्षीय मिशेल एबेलिंग के रूप में हुई। जोन्स एबेलिंग से सड़क के पार और ट्विफोर्ड घर के तीन ब्लॉक के भीतर रहते थे, बोल्डुक ने कहा।

बोल्डुक ने गिरफ्तारी के लिए एक संदिग्ध मकसद देने या यह कहने से इनकार कर दिया कि क्या जोन्स मारे गए लोगों को जानता था।

बोल्डुक ने कहा कि गिरफ्तारी के दौरान अधिकारियों ने फ्लैश विस्फोटों का इस्तेमाल एक व्याकुलता के रूप में किया लेकिन जोन्स को "बिना किसी हिंसा के" गिरफ्तार कर लिया गया। कोई और संदिग्ध नहीं हैं लेकिन बोल्डुक ने कहा कि जांच में यह जानना जल्दबाजी होगी कि क्या कोई अन्य गिरफ्तारी होगी।

(बैकस्लैश) शुक्रवार के लिए पीड़ित शव परीक्षा निर्धारित की गई थी।

ओमाहा के उत्तर-पश्चिम में लगभग 100 मील (160 किलोमीटर) शहर में दो जलते घरों में शवों की खोज के एक दिन बाद गिरफ्तारी हुई।

दमकलकर्मियों को विस्फोट और आग के लिए बुलाए जाने के बाद एक व्यक्ति का शव मिला। कुछ देर बाद दमकलकर्मियों को पास के दूसरे घर में बुलाया गया तो अंदर तीन लोगों के शव मिले।

दोनों जले हुए घरों की जांच करने के बाद, राज्य के गश्ती दल ने कहा कि "दोनों घरों में हुई गोलीबारी ने घटना में एक भूमिका निभाई" और दोनों आग गुरुवार तड़के 3 बजे के बाद लगी थीं।

गुरुवार को, सीडर काउंटी शेरिफ लैरी कोरंडा से पूछा गया कि क्या समुदाय सुरक्षित है, उन्होंने निवासियों को "मेहनती होने की जरूरत है" और पुलिस को सामान्य से कुछ भी रिपोर्ट करने के लिए प्रेरित किया।

शुक्रवार को बोल्डुक ने कहा, "हमारा मानना ​​है कि हिरासत में इस व्यक्ति के साथ समुदाय सुरक्षित है।"

जब शवों की खोज की गई, लॉरेल पुलिस ने सिफारिश की कि समुदाय स्वैच्छिक तालाबंदी पर चले, अधिकांश व्यवसायों, एक वरिष्ठ केंद्र और स्कूलों को दिन के हिस्से के लिए पहुंच सीमित करने के लिए प्रेरित किया।

मार्गरी बेक, एसोसिएटेड प्रेस